उत्तराखंडऊधम सिंह नगरवायरल न्यूज़वीडियो न्यूज़

उत्तराखंड: इश्क़ का इज़हार करने पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने उतारा आशिकी का भूत.. जमकर की धुनाई

प्रेमिका से मिलने गए आशिक की प्रेमिका के परिजनों ने जमकर धुनाई कर दी. इतना ही उन्होंने प्रेमी की पिटाई का वीडियो भी वायरल कर दिया.

इश्क में तमाम रिस्क हैं. शायरों ने इसे ऐसे ही आग का दरिया नहीं कहा है. कई बार मंजिल मिलती है, लेकिन पिटाई का चांस भी हर वक्त बना रहता है. उधमसिंह नगर जिले के नानकमत्ता में भी यही हुआ. प्रेमिका से मिलने गए आशिक की प्रेमिका के परिजनों ने जमकर धुनाई कर दी. इतना ही उन्होंने प्रेमी की पिटाई का वीडियो भी वायरल कर दिया. मारपीट का प्रकारण पुलिस के समाने आने का बाद पुलिस हरकत मे आई और मामले को पंजीकृत कर दिया. हालांकि ये मारपीट का वीडियो बीते 26 नवंबर का है.

वहीं नानकमत्ता क्षेत्र के दियूरी निवासी जहीर अहमद ने एसपी सिटी से मुलाकात की. उसने एसपी सिटी को सौंप तहरीर में कहा पिछले दिनों गांव के ही कुछ लोग उसे बुलाकर अपने घर ले गये, जहां उसे कमरे में बंद करके लाठी डंडों से जमकर पीटा गया, पीड़ित ने मामले में पुलिस को तहरीर सौंपी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. पीड़ित द्वारा पिटाई की वीडियो दिखाए जाने पर एसपी सिटी ने तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए. मामला प्रेम प्रसंग से जुडा हुआ है. युवक गांव की ही एक युवती से प्यार करता . युवती के परिजनों ने इसका की बार विरोध भी किया, इसके बाद युवक का प्रेम परवान चढ़ता गया. जिससे नाराज़ परिजनों ने युवक को घर बुलाकर उसकी जमकर धुनाई कर दी.

यह भी पढ़ें -  खत्म हुआ इंतजार..सुरकंडा देवी मंदिर के लिए शुरू हुई रोपवे सेवा, जानिए कितना होगा किराया
Back to top button