उत्तराखंडचमोली

उत्तराखंड में भीषण हादसा, गहरी खाई में गिरी कार..3 लोगों की मौके पर मौत

चमोली जिले में एक कार खाई में गिर गई. हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

उत्तराखंड में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला कम होता दिखाई नहीं दे रहा है. साल की शुरुआत से ही उत्तराखंड से सड़क दुर्घटनाओं की बुरी खबरें सामने आ रही हैं. ताजी घटना चमोली जिले से सामने आई है, जहां पर एक कार खाई में गिर गई. हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, थाना नंदा नगर घाट पर देर रात सूचना मिली कि ग्राम मणखी के पास एक कार 300 मीटर नीचे पलट कर गिर गई है, हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है.

सूचना पर थाना नंदा नगर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. आसपास के ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने तीनों शवों को अस्पताल में लेकर आई. मृतकों की पहचान बद्री प्रसाद रतूड़ी (42) पुत्र रामेश्वर प्रसाद रतूड़ी, ग्राम कुंमजुंग थाना नंदा नगर घाट, राकेश सती (51) पुत्र शंभू प्रसाद निवासी ग्राम माणखी थाना नंदा नगर घाट जिला चमोली, ललित प्रसाद (57) पुत्र इंद्रमणि सती निवासी ग्राम कांडई थाना नंदा नगर घाट जिला चमोली के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: जंगल में घास लेने गए दो भाइयों पर हाथी का हमला, एक भाई को पटकर मार डाला
Back to top button