उत्तराखंडदेहरादून

दुःखद खबर: उत्तराखंड पुलिस में शोक की लहर, हेड कांस्टेबल राजीव राणा का आकस्मिक निधन

थाना कोतवाली नगर में नियुक्त हेड कांस्टेबल राजीव राणा का होली के मौके पर देर रात निधन हो गया. जिसके बाद से पुलिस प्रशासन में शोक की लहर है.

उत्तराखंड के पुलिस महकमे के लिए एक दुखद खबर देहरादून से आई है. यहां थाना कोतवाली नगर में नियुक्त हेड कांस्टेबल राजीव राणा का होली के मौके पर देर रात निधन हो गया. जिसके बाद से पुलिस प्रशासन में शोक की लहर है. दिवंगत हेड कांस्टेबल के आकस्मिक निधन पर SSP अजय सिंह ने गहरा दुख व्यक्त किया है. जानकारी के मुताबिक हेड कांस्टेबल राजीव राणा की अचानक तबियत खराब होने के चलते उन्हें उनके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया हुआ. जहां उपचार के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया.

मृतक राजीव राणा वर्ष 2001 में आरक्षी पद पर पुलिस विभाग में भर्ती हुए थे. जिनकी वर्ष 2023 में हेड कांस्टेबल के पद पर पदोन्नति हुई थी। बता दें दिवंगत राजीव राणा मूूल रूप से हरिद्वार के रहने वाले हैं. वर्तमान में वे अपनी पत्नी और बच्चो के साथ रायपुर क्षेत्र में रह रहे थे. मंगलवार को मृतक राजीव राणा के पार्थिव शरीर को उनके आवास में पूरे राजकीय सम्मान के साथ अन्तिम सलामी दी गई. एसएसपी देहरादून अजय सिंह द्वारा दिवंगत राजीव राणा के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि दी गई.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड के मशहूर टूरिस्ट प्लेस लैंसडाउन नाम बदलने की तैयारी, जानें अब क्या रखा जाएगा नया नाम?
Back to top button