अल्मोड़ाउत्तराखंड

उत्तराखंड: Dream11 से एक झटके में चमकी प्रशांत की किस्मत, जीते 1 करोड़ रुपये

अल्मोड़ा में रहने वाले प्रशांत बोरा ने बीते रविवार के दिन मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के मैच में अपनी टीम dream11 में बनाई थी. उनकी टीम को dream-11 में आठवीं रैंक मिली.

पिछले साल की तरह इस बार भी आईपीएल उत्तराखंड के लिए कई यादगार मौके लेकर आया. एक तरफ मैदान पर क्रिकेटर्स चौके-छक्के जड़ रहे हैं, तो वहीं कुछ धुरंधर ऐसे भी थे जिन्होंने घर बैठे फैंटेसी टीम बनाकर लाखों-करोड़ों जीत लिए. अल्मोड़ा में रहने वाले प्रशांत सिंह ऐसे ही लोगों में शामिल हैं. प्रशांत बोरा ने बीते रविवार के दिन मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के मैच में अपनी टीम dream11 में बनाई थी. उनकी टीम को dream-11 में आठवीं रैंक मिली. अपनी टीम की 8 वीं रैंक देख एक बार के लिए प्रशांत बोरा को भी यकीन नहीं हुआ. उनके जानने वाले उन्हें व परिवार को बधाई दे रहे हैं.

प्रशांत बोरा ने बताया कि वह धारानौला में रहते हैं साल 2017 से वह dream11 में टीम बना रहे थे. उन्होंने बताया वो कई बार ड्रीम टीम में आते-आते रह गए थे. पर उसके बावजूद भी उन्होंने गेम नहीं छोड़ा. गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के मैच में उनकी किस्मत चमकी और वह अब करोड़पति बन चुके हैं. प्रशांत ने आगे बताया कि उन्हें काफी अच्छा लग रहा है और उनका मानना है कि वह इन रूपए से जितना संभव होगा गरीब लोगों की मदद करेंगे और अच्छे कार्यों में अपनी सहभागिता निभाएंगे.

यह भी पढ़ें -  उत्तर भारत का सबसे 'महंगा' राज्य बना उत्तराखंड, पढ़ें खास रिपोर्ट
Back to top button