उत्तराखंडदेहरादून

देहरादून में नहाते समय नदी में डूबा छात्र, परिजनों में मचा कोहराम

अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला छात्र कटापत्थर क्षेत्र में नहाते समय यमुना नदी में डूब गया. इसके बाद दोस्तों ने आनन-फानन में इसकी सूचना छात्र के परिजनों को दी.

विकासनगर के कटापत्थर में दोस्तों के होश उस वक्त फाख्ता हो गए, जब नहाते समय उनका एक दोस्त आंखों के सामने नदी में डूब गया. इसके बाद दोस्तों ने आनन-फानन में इसकी सूचना छात्र के परिजनों को दी. ऐसे में परिजन सीधे घटनास्थल पहुंचे और उसे सरकारी अस्पताल ले गए. जहां से उसे लेहमन अस्पताल भेज दिया गया. वहीं, लेहमन अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दरअसल, डाकपत्थर पुलिस चौकी को फोन पर सूचना मिली थी कि कटापत्थर के पास यमुना नदी में एक लड़का डूब गया है. जिसकी सूचना पर पुलिसकर्मी घटनास्थल के लिए रवाना हुए.

जब तब पुलिस की टीम मौके पहुंची, तब तक वाले परिजन उसे नदी से निकाल कर सरकारी अस्पताल विकासनगर ले गए थे. जहां पर उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे लेहमन अस्पताल विकासनगर रेफर कर दिया गया. जहां डॉक्टरों ने जांच पड़ताल के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि समीर कक्षा 11वीं का छात्र था. विकासनगर एसएसआई संजीत कुमार ने बताया कि शाम के समय करीब सवा 3 बजे डाकपत्थर चौकी पुलिस को कटापत्थर से सूचना मिली थी कि एक छात्र यमुना नदी मे नहाते समय डूब गया है. जब पुलिस मौके पहुंची तो छात्र को अस्पताल ला जा चुका था. जिसके बाद पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची और छात्र व उसके परिजनों से पूरी जानकारी जुटाई गई. फिलहाल, मामले में पुलिस की ओर से आगे की कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें -  देहरादून से शर्मनाक खबर! शहर में लगे जिगोलो वाली जॉब के पोस्टर, दिन में 10000 कमाई का दावा
Back to top button