उत्तराखंडदेहरादून

देहरादून से बंगलूरू के लिए विस्तारा शुरू करेगा सीधी फ्लाइट, यहां देखिए पूरा शेड्यूल

विमानन कंपनी विस्तारा बृहस्पतिवार को देहरादून-बंगलूरू के बीच अपनी सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है. यह फ्लाइट इस हवाई रूट पर सप्ताह में सभी दिन संचालित की जाएगी.

देहरादून से बंगलूरू जाना अब और आसान हो जाएगा. विमानन कंपनी विस्तारा बृहस्पतिवार को देहरादून-बंगलूरू के बीच अपनी सीधी उड़ान शुरू करने जा रही है. यह फ्लाइट इस हवाई रूट पर सप्ताह में सभी दिन संचालित की जाएगी. विस्तारा की फ्लाइट संख्या यूके 0616 बंगलूरू से यात्रियों को लेकर सुबह 11:20 बजे उड़ान भरकर दोपहर 2:20 बजे देहरादून एयरपोर्ट पहुंचेगी. करीब आधे घंटे बाद फ्लाइट देहरादून से यात्रियों को लेकर दोपहर 2:55 बजे बंगलूरू के लिए उड़ान भरेगी.

लगभग तीन घंटे की उड़ान के बाद यह फ्लाइट शाम 5:50 बजे बंगलूरू एयरपोर्ट पर लैंड होगी. इस फ्लाइट के शुरू होने से देहरादून एयरपोर्ट पर बंगलूरू की दो उड़ानें हो जाएंगी. एक उड़ान इंडिगो पहले से ही संचालित कर रही है. जबकि इसी हवाई रूट पर विस्तारा की दूसरी फ्लाइट आज से शुरू की जा रही है. इस फ्लाइट के शुरू होने से विस्तारा की देहरादून एयरपोर्ट पर दिल्ली, मुंबई और बंगलूरू की कुल तीन उड़ानें हो जाएगी.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: प्रोफेसर बनी पत्नी तो भूल गई पति को! अब धरने पर बैठा हसबैंड बोला- नहीं दे रही तलाक, क्या करूं?
Back to top button