उत्तराखंडदेहरादून

दुःखद खबर: देहरादून में एक के बाद एक कई वाहनों में भीषण टक्‍कर, एक बच्चे समेत 3 की मौत

डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की सुबह 6 बजे यह दुर्घटना हुई है. कुआंवाला जंगल के पास तीन वाहन आपस में भिड़ गए.

देहरादून के पास डोईवाला- कुआंवाला के दडेश्वर मंदिर के समीप तीन वाहनों की टकक्कर से दर्दनाक हादसा हो गया. एक वाहन में सवार सात लोगों में से तीन की मौत हो गई. अन्य घायलों को इलाज के लिए दून अस्पताल भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बुधवार की सुबह 6 बजे यह दुर्घटना हुई है. कुआंवाला जंगल के पास तीन वाहन आपस में भिड़ गए. इनमें एक वाहन आल्टो 800, दूसरा वाहन इको और तीसरा इको स्पोर्ट्स शामिल है. उन्होंने बताया कि एक वाहन में 7 लोग सवार थे. ये लोग देहरादून से रुद्रप्रयाग जा रहे थे. बताया जा रहा है कि एक गाड़ी ने अपना नियंत्रण खो दिया और दूसरी लाइन में आकर अन्य वाहनों से भिड़ गई.

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि एक वाहन में 7 लोग सवार थे. जिनमें दो बच्चे तीन पुरुष और दो महिलाएं शामिल थी. इनमें से एक महिला एक पुरुष और एक बच्चे की मौत हो गई. अन्य वाहनों में एक-एक व्यक्ति घायल हुए हैं. कुल छह लोगों को घायल अवस्था में 108 एंबुलेंस की मदद से दून हॉस्पिटल देहरादून भर्ती किया गया है. डोईवाला कोतवाली प्रभारी विनोद गुसाईं ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है. हादसे में 30 वर्षीय महिला और उसकी 5 वर्षीय बेटी की मौत हो गई. टैक्सी वाहन के ड्राइवर की भी मौत हो गई है. घायलों में रुद्रप्रयाग के 72 वर्षीय बुधीराम, बुधीराम की 70 वर्षीय पत्नी जसवंती देवी शामिल हैं. पुलिस द्वारा अन्य घायलों का पता लगाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें -  डगमगा रही चारधाम यात्रा व्यवस्था, सीएम धामी ने की आने वाले श्रद्धालुओं से अपिल
Back to top button