उत्तराखंडदेहरादूनस्पोर्ट्स

लीजेंड्स लीग क्रिकेट के लिए तैयार देहरादून इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, खेले जाएंगे तीन मुकाबले

देहरादून में लीजेंड्स T20 लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच होने हैं. जिसके लिए इन दिनों राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं.

देहरादून में लीजेंड्स T20 लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच होने हैं. जिसके लिए इन दिनों राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. आजकल लीजेंड्स T20 लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच के लए ग्राउंड और आउटफील्ड को तैयार किया जा रहा है. साथ ही रिसोर्सेस भी जुटाये जा रहे हैं. देहरादून राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम एक बार फिर से अपनी रंगत में वापस लौटने लगा है. लीजेंड्सT20 लीग के लिए देहरादून का इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम एक बार फिर से तैयार हो रहा है. ग्राउंड पर पिच प्रिपरेशन के अलावा तमाम तैयारियां आखिरी चरण में हैं. बता दें 253 करोड़ की लागत से 25000 दर्शकों की क्षमता के लिए बनाए गए देहरादून के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आगामी 24 25 और 26 नवंबर को लीजेंड्स T20 लीग के लगातार तीन मैच होने हैं. जिसको लेकर के देहरादून के रायपुर स्थित क्रिकेट स्टेडियम में तैयारी अपने जोरों पर चल रही हैं. वहीँ लीजेंड्स लीग मैच खेलने के लिए खिलाड़ियों की टीम बुधवार शाम देहरादून एयरपोर्ट पहुंची. जहां से सभी खिलाड़ी देहरादून स्थित एक होटल के लिए रवाना हुए.

बता दें कि लीजेंड्स लीग के तीन मैच देहरादून के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स स्टेडियम में खेले जाने प्रस्तावित हैं. इस बार इन मैचों में भारतीय टीम की तरफ से गौतम गंभीर, हरभजन सिंह, सुरेश रैना, सचिन तेंदुलकर, यूसुफ पठान जैसे क्रिकेटर शामिल होंगे. देशी और विदेशी टीमों के काफी खिलाड़ी भी इसका हिस्सा बनेंगे. आपको बता दें की इस वीकेंड शुक्रवार, शनिवार और रविवार को देहरादून में होने जा रहे लीजेंड्स लीग के तीन T20 मैच 24 नवंबर को शाम 6:30 बजे से मणिपाल टाइगर वर्सेज भीलवाड़ा किंग्स के बीच होगा. 25 नवंबर को शाम 6:30 बजे से इंडिया कैपिटल वर्सेज साउदर्न सुपरस्टार के बीच होगा. रविवार 26 नवंबर को गुजरात टाइटन वर्सेस अर्बन राइजर के बीच दिन में 3:00 बजे से मुकाबला होगा. लीजेंड T20 लीग टूर्नामेंट की शुरुआत 18 नवंबर को रांची से हो चुकी है. 19 को वर्ल्ड कप फाइनल की वजह से रेस्ट डे था. जिसके बाद रांची में अगले चार मैचों के साथ कुल 5 मैच होने हैं. 24 नवंबर से देहरादून में तीन मैच होने हैं. इसके बाद जम्मू में और फिर वेगास में और फिर फाइनल के साथ आखिरी के पांच मैच गुजरात सूरत में होने हैं.

यह भी पढ़ें -  देहरादून शहर में यातायात का दबाव होगा कम, दिल्ली हाईवे से सीधे जुड़ेगा पांवटा साहिब राजमार्ग
Back to top button