उत्तराखंडनैनीतालमनोरंजन

नैनीताल में शूटिंग के दौरान घायल हुई प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री सामंथा, हाथों में लगी गहरी चोट

ऊ अंटावामा फेम गर्ल सामंथा रूथ प्रभु हॉलीवुड की एक फ़िल्म की रीमेक की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंची हुई है. मंगलवार को सातताल में शूटिंग के दौरान वो बुरी तरह घायल हो गई, उनके हाथों में गहरी खरोंचें आईं हैं.

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की डीवा सामंथा रुथ प्रभु  अपने हर किरदार को निभाने में जी-जान लगा देती हैं. इन दिनों सामंथा रुथ प्रभु ‘सिटाडेल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें कि सिटाडेल एक एक्शन थ्रिलर सीरीज है, जिसके इंडियन वर्जन में एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और वरुण धवन नजर आएंगे. हालांकि ‘सिटाडेल’ की शूटिंग के दौरान सामंथा के साथ एक ऐसी घटना घटी, जिससे फैंस का दिल टूट गया है. दरअसल इस सीरीज की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन करते हुए सामंथा रुथ प्रभु बुरी तरह से घायल गईं, इस बात की जानकारी उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करके फैंस को दी.

 उन्होंने इस घटना को ‘पर्क्स ऑफ एक्शन’ कहा है. आपको बता दें की सामंथा इन दिनों ओटीटी प्लेटफार्म के लिए बन रही हॉलीवुड  एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज के इंडियन वर्जन ‘सिटाडेल’ की शूटिंग कर रही हैं. अपने किरदार को प्रभावी बनाने के लिए सामंथा खुद ही एक्शन सीन दे रही थीं. ऐसे ही एक एक्शन सीन की शूटिंग करते समय वे सातताल के पास  घायल हो गईं, बताया जा रहा है कि उनके घायल हो जाने की वजह से  कारण शूटिंग बीच मे ही रोकनी पड़ी. बता दें कि सिटाडेल (किला) प्रसिद्ध रूसो ब्रदर्स की ओर से निर्मित हॉलीवुड की बेहद सफल वेब सीरीज है. इसका हिंदी वर्जन इन दिनों बन रहा है जिसकी शूटिंग यहां चल रही है. तीन मार्च से शूटिंग के लिए वरुण धवन भी आने वाले हैं. सीरीज में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन भी प्रमुख भूमिका में हैं. सीरीज के दिसंबर में रिलीज होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: 4 हजार रुपये में बिका RTO का ईमान, रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
Back to top button