उत्तराखंडदेहरादूनमनोरंजन

देहरादून पहुंचे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, अगले 15 दिन यहीं करेंगे शूटिंग

अगर आप भी अक्षय कुमार के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. करीब सवा साल बाद एक बार फिर अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंच गए हैं.

एक्शन, कॉमेडी से लेकर हर जॉनर की फ़िल्म करके अपनी फिटनेस और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुके अक्षय कुमार सबको बहुत पसंद हैं. अगर आप भी अक्षय कुमार के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. करीब सवा साल बाद एक बार फिर अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंच गए हैं. बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार बुधवार दोपहर विशेष चाटर्ड विमान में करीब डेढ़ बजे देहरादून एयरपोर्ट पहुंचे. उस समय एयरपोर्ट पर कोई फ्लाइट गतिविधि नहीं थी. जिस कारण एयरपोर्ट पर कोई खास भीड़ नहीं दिखी. 

 बता  दें की गुरुवार से देहरादून और मसूरी की खूबसूरत वादियों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी. धर्मा प्रोडेक्शन की इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अभिनेता आर माधवन, अभिनेत्री अनन्या पांडे और चित्रांगना सिंह मुख्य भूमिका में हैं. आपको बता दें इससे पहले फरवरी में फिल्म कठपुतली की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार देहरादून आए थे. देहरादून और मसूरी में करीब 15 दिन फिल्म की शूटिंग होगी. उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग का काम देख रहे लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि फिल्म के लिए उत्तराखंड के ही जूनियर आर्टिस्ट को मौका दिया गया है. साथ ही, उत्तराखंड के ही युवाओं को स्पाट ब्वाय और बाउंसर बनाया गया है.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: अराजक तत्वों की शर्मनाक करतूत.. काली मंदिर पर फेंका पत्थर, मंदिर के गेट पर किया पेशाब
Back to top button