उत्तराखंडहरिद्वार

उत्तराखंड में  रिश्ते हुए शर्मसार… प‍िता ने अपनी नाबालिग बेटी से की घिनौनी हरकत, आपबीती सुन मां के पैरों तले खि‍सक गई जमीन

बहादराबाद थानाक्षेत्र में नशे के आदि एक पिता अपनी ही नाबालिग बेटी को डरा-धमका कर उसके साथ कई महीनों तक दुष्कर्म करता रहा.

हरिद्वार से शर्मनाक घटना की खबर सामने आई है. यहां बहादराबाद थानाक्षेत्र में नशे के आदि एक पिता अपनी ही नाबालिग बेटी को डरा-धमका कर उसके साथ कई महीनों तक दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता की मां की तहरीर के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक,बहादराबाद थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसका पति नशे का आदी है. 

उसके पति ने अपनी नाबालिग पुत्री के साथ पिछले दो-तीन महीनों से लगातार दुष्कर्म करता रहा है. काफी दिन से बेटी को गुमसुम देखकर उसे शक हुआ. काफी पूछने पर बेटी ने आपबीती बताई तो उसके होश उड़ गए. महिला ने बहादराबाद थाना पहुंचकर अपने पति के खिलाफ तहरीर दी. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की. जांच में आरोप सही पाए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल ने बताया कि पीड़िता का मेडिकल कराकर कोर्ट में उसके बयान दर्ज कराए जाएंगे.

यह भी पढ़ें -  देहरादून में सड़क हादसा.. ब्रेक फेल होने से सड़क पर पलटी यूटिलिटी, पांच लोग गंभीर रूप से घायल
Back to top button