उत्तराखंडदेहरादून

उत्तराखंड: 4 बच्चों की मां पर चढ़ा प्यार का खुमार, अपनी ही बेटी की शादी का दहेज लेकर प्रेमी के साथ फरार

शादी से दस दिन पहले एक महिला बेटी के जुटाए दहेज के सामान को लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई.

कहते हैं इश्क अंधा होता है, लेकिन इतना भी अंधा नहीं होता कि किसी को अपनी गृहस्थी और चार बच्चे भी न दिखाई दें. अब हरिद्वार में ही देख लें, शादी से दस दिन पहले एक महिला बेटी के जुटाए दहेज के सामान को लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. स्वजन को जब इस बात की जानकारी मिली तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई है. शादी की तैयारियों को बीच में छोड़कर स्वजन महिला की तलाश में जुटे हुए है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली मंगलौर क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के पति की पिछले साल मौत हो गई थी. महिला का एक बेटा एवं तीन बेटियां है. इसके अलावा परिवार के अन्य सदस्य भी रहते है. महिला की बड़ी बेटी की शादी 14 दिसंबर को तय हो गई थी.

इसके चलते घर में शादी की तैयारियां जोर-शोर से चल रही थी. मेहमानों का आना-जाना भी शुरु हो गया था. अधिकांश रिश्तेदारों के यहां पर शादी का निमंत्रण भी भेजा जा चुका है. साथ ही स्वजन लगातार बाजार से शादी के लिए सामान जुटाया था. घर में सोने-चांदी के जेवरात के अलावा एक लाख रुपये भी रखे हुए थे. महिला शनिवार की रात को अपने प्रेमी के साथ घर में रखे जेवरात एवं एक लाख रुपये लेकर फरार हो गई. सारी रात जब महिला घर नहीं लौटी तो स्वजन को इस बात की चिंता हुई. महिला की तलाश की गई. वहीं युवक से भी संपर्क किया गया लेकिन उसका भी कोई पता नहीं चल सका. मोबाइल फोन भी बंद आ रहा है. ऐसे में अब शादी की सभी तैयारियों को छोड़कर स्वजन महिला की तलाश में जुटे है. वहीं मंगलौर कोतवाली में रविवार को इस संबंध में शिकायत की गई. पुलिस तहरीर के आधार पर महिला की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड: RTE के तहत प्राइवेट स्कूलों में निर्धारित हुईं 34 हजार से ज्यादा सीटें, अभिभावक ऐसे करें आवेदन
Back to top button