उत्तराखंडहरिद्वार

उत्तराखंड की इन जगहों पर बम ब्लास्ट की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के नाम से आया लेटर

आतंकी संगठन जैश- ए-मोहम्मद के नाम से उत्तराखंड के धार्मिक स्थलों, रेलवे स्टेशनों एवं वेस्ट यूपी के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देने की धमकी भरा पत्र रेलवे स्टेशन अधीक्षक हरिद्वार के नाम भेजा गया है.

इस समय की बड़ी खबर उत्तराखंड से सामने आ रही मिडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्तराखंड के प्रसिद्ध तीर्थ स्थान असामाजिक तत्वों के निशाने पर  हैं. आपको बता दें की आतंकी संगठन जैश- ए-मोहम्मद के नाम से उत्तराखंड के धार्मिक स्थलों, रेलवे स्टेशनों एवं वेस्ट यूपी के रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ा देने की धमकी भरा पत्र रेलवे स्टेशन अधीक्षक हरिद्वार के नाम भेजा गया है. आतंकी संगठन के नाम पत्र मिलने के बाद धार्मिंक स्थलों एवं रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. साथ ही, अलर्ट भी जारी किया गया है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हरिद्वार के रेलवे स्टेशन पर एक धमकी भरा पत्र मिला है. पत्र में 25 और 27 तारीख को हरिद्वार, ऋषिकेश के अलावा चारधाम में बम धमाके  करने की धमकी दी गई है. 

बताया जा रहा है कि पत्र में आतंकी संगठन ने 25 अक्टूबर को हरिद्वार-ऋषिकेश और 27 अक्टूबर को चारधाम में एक साथ बम धमाके करने की खुली चेतावनी दी है. साथ ही आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद किश्तवाड जम्मू कश्मीर के नाम से भेजे गए पत्र में लिखा था कि जम्मू कश्मीर में मरने वाले अपने साथियों का बदला लिया जाएगा.  रेलवे स्टेशन अधीक्षक ने इस संबंध में जीआरपी-आरपीएफ के अधिकारियों को जानकारी दी. आनन फानन में पुलिस अफसर रेलवे स्टेशन अधीक्षक के कार्यालय पहुंचे, जिसके बाद धमकी भरे पत्र को कब्जे में ले लिया गया. एसपी रेलवे ददनपाल ने बताया कि हरिद्वार, लक्सर एसओ जीआरपी के अलावा एसओजी प्रभारी की अगुवाई में चार टीमें गठित की है, जो धमकी भरे पत्र के संबंध में जांच करेगी.

यह भी पढ़ें -  दिल्ली से उत्तराखंड लौट रहा छात्र बना जहरखुरानों का शिकार, बेसुध हालत में कंडक्टर ने बस से उतारा.. इलाज के आभाव में मौत
Back to top button