उत्तराखंडवीडियो न्यूज़हरिद्वार

वीडियो: उत्तराखंड में यहा डांस कर रहे बारातियों को बेकाबू स्कॉर्पियो ने रौंदा, एक की मौत..31 घायल

हरिद्वार के बहादराबाद में एक स्‍कॉर्पियो ने घुड़चढ़ी के दौरान बरातियों को टक्‍कर मारी दी। हादसे में एक की मौत हो गई है और 31 लोग घायल हो गए हैं। वहीं गुस्‍साई भीड़ ने चालक को पीट दिया।

Accident in Haridwar: हरिद्वार में एक बारात के साथ बड़ा हादसा हो गया। जहां बहादराबाद थाना क्षेत्र में देर रात फिल्मी गीतों की धुन पर मस्त होकर डांस कर रहे बारातियों पर शराब के नशे में धुत स्कार्पियो चालक ने कार चढ़ा दी। इस दुर्घटना में एक बैंड वाले की मौके पर ही मौत हो गई। 31 बारातियों को गंभीर चोटें आई हैं। कुछ दूर जाकर रुकी स्कॉर्पियो कार को लोगों ने घेर लिया। चालक और उसमें सवार लोगों के साथ जमकर मारपीट की। बताया जा रहा है कि स्कार्पियो चालक सहारनपुर जिले के भारतीय किसान यूनियन का सचिव है।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को नियंत्रण में लिया। घायलों में दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर सीओ ज्वालापुर निहारिका सेमवाल, थानाध्यक्ष नितेश शर्मा ने मय फोर्स पहुंचकर घायलों को निजी अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने मोके पर लगी भीड़ को हटाया व यातायात सामान्य कराया। स्कार्पियो गाड़ी में 5 लोग सवार थे। पांचों लोगों ने शराब पी हुई थी। इस दुर्घटना के बाद पीटे गए इन सभी लोगों को भी चोटें आई हैं। इनमें से चालक की हालत अत्यंत गंभीर बताई जा रही है। उसे पुलिस ने पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। थानाध्यक्ष बहादराबाद नितेश शर्मा ने बताया कि इस दुर्घटना में सागर निवासी रायसी की मौके पर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें -  द कश्मीर फाइल्स में अपने शानदार अभिनय से छा गया उत्तराखण्ड का तन्मय, ऐसे रंग लाई मेहनत
Back to top button