उत्तराखंडदेहरादूनमनोरंजन

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में नजर आएंगे देहरादून के ‘द यूके 07 राइडर’, यू-ट्यूब पर हैं 6 मिलियन फॉलोवर

बिग बॉस ओटीटी 2 जियो सिनेमा और वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा. इस बीच खबर है कि पॉपुलर यूट्यूबर अनुराग डोभाल बीबी ओटीटी के अपकमिंग सीजन के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं.

भारत में जब भी रियलिटी शो के बारे में बात की जाती है तो ‘बिग बॉस’ का नाम हमेशा सामने आता है. अपने अलग थीम और मनोरंजन के लिए प्रसिद्ध बिग बॉस अब ओटीटी के दुसरे सीज़न के लिए तैयार है. ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जून में प्रीमियर होगा और बताया जा रहा है कि इस बार इसे सलमान खान होस्ट करेंगे. हाल ही में एक छोटे टीजर के जरिए इसकी आधिकारिक घोषणा की गई. बिग बॉस ओटीटी 2 जियो सिनेमा और वूट पर स्ट्रीम किया जाएगा. इस बार शो में कुल 10 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेंगे. इस बीच खबर है कि पॉपुलर यूट्यूबर अनुराग डोभाल बीबी ओटीटी के अपकमिंग सीजन के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं.

अनुराग उर्फ यूके 07 राइडर को भारत में नंबर वन मोटोव्लॉगर माना जाता है और फिलहाल उनके यूट्यूब चैनल ‘द यूके 07 राइडर’ पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वह देहरादून के रहने वाले हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 3.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं. सूत्रों के मुताबिक, अनुराग पहले कंटेस्टेंट हैं, जिन्होंने बीबी ओटीटी 2 का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है. शुरुआत में अनुराग निजी स्कूल में बच्चों को पढ़ाते थे. उनके पिता सरकारी स्कूल में अध्यापक और माता गृहणी है. अनुराग ने बताया कि शो बिग बॉस में चुने जाने की जानकारी मिलने के बाद वह, उसके दोस्त व स्वजन खुश हैं. अनुराग कहते हैं कि वह वर्ष 2018 से यूट्यूब पर वीडियो बनाकर अपलोड कर रहे हैं. उन्हें लोग अब अनुराग के नाम से कम और बाबू भैया के नाम से ज्यादा जानते हैं. बिग बॉस ओटीटी-2 का नया सीजन जियो सिनेमा पर दिखाया जाएगा.

यह भी पढ़ें -  हरिद्वार-देहरादून से दिल्ली जाना आज से पड़ेगा महंगा, NH-58 पर टोल हुआ महंगा, देखिए नई दरें...
Back to top button