अपराधउत्तराखंडहरिद्वार

उत्तराखंड: दोस्त की गर्लफ्रेंड को प्रपोज करना पड़ा भारी, युवक ने दोस्त को उतारा मौत के घाट

रुड़की में एक युवक ने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. जिससे दोस्त के सिर पर खून सवार हो गया और उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

रुड़की में एक युवक ने अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर दिया. जिससे दोस्त के सिर पर खून सवार हो गया और उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी. हत्या को अंजाम देने में आरोपी के दोस्त ने भी साथ दिया. अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि, दूसरा आरोपी फरार चल रहा है. कलियर थानाध्यक्ष दिलबर सिंह नेगी ने बताया रविवार की रात को कासिफ की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में सोमवार की सुबह मृतक कासिफ कि मां आयशा ने तहरीर देकर बताया कि उसके पुत्र कासिफ को मुराद और सुहैल निवासी रहमतपुर ने रविवार की देर शाम को दरगाह साबिर पाक के पैतियानी गेट सूरत वालो की खानकाह के पास बुलाया. यहां पर उसको पहले पीटा गया. इसके बाद चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी गई.

पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. इसी बीच पुलिस ने एक आरोपित मुराद को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसकी निशानदेही पर पुलिस ने एक चाकू को बरामद कर लिया है. पूछताछ में आरोपित ने बताया कि रविवार की शाम को सुहैल और वह कलियर दरगाह में कबूतरखाने के पास बैठे गए. इस दौरान कासिफ भी वहां पर आ गया और तीनों दोस्त बैठकर बातें कर रहे थे. कासिफ ने प्रपोज डे वाले दिन सुहैल की गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था. जिस बात को लेकर सुहैल और कासिफ में झगड़ा हो गया. दोनों एक दूसरे को गाली गलौच हुई. इसके बाद कासिफ मारपीट पर उतारू हो गया तो दोनों ने मिलकर कासिफ को पकड़ लिया और पीटना शुरू कर दिया. अचानक सुहैल ने चाकू से कासिफ के सीने के पास हमला कर दिया. इस बीच तैश में आकर चाकू से कासिफ के पेट के पास हमला कर दिया. जिसके कासिफ घायल होकर नीचे गिर गया. उसकी हालत को देखकर हम दोनों मौके से भाग निकले.

यह भी पढ़ें -  केंद्रीय मंत्री गडकरी की बड़ी घोषणा, बोले- मात्र 2 घंटे में पूरा होगा देहरादून से दिल्ली का सफर
Back to top button