उत्तराखंडदेहरादूनपॉलिटिक्स

उत्तराखंड में इस दिन से लागू हो सकती है आचार संहिता, जानें पक्ष-विपक्ष की क्या है तैयारियां

पार्टी यह मानकर चल रही है कि मार्च के दूसरे हफ्ते तक लोकसभा चुनाव की आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो सकती है. इस संभावना को देखते हुए अगले 15 दिनों के दौरान कई केंद्रीय नेताओं के उत्तराखंड में दौरे हो सकते हैं.

संगठन से जुड़े सूत्रों के मुताबिक भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इसी माह आखिर में गढ़वाल और कुमाऊं का दौरा कर सकते हैं. इस दौरान उनकी सभाएं भी होंगी. पार्टी यह मानकर चल रही है कि मार्च के दूसरे हफ्ते तक लोकसभा चुनाव की आदर्श चुनाव आचार संहिता लागू हो सकती है. इस संभावना को देखते हुए अगले 15 दिनों के दौरान कई केंद्रीय नेताओं के उत्तराखंड में दौरे हो सकते हैं. पार्टी कुछ बड़े सम्मेलन कराने की तैयारी में भी है. जिनमें केंद्रीय नेताओं को आमंत्रित किया जा सकता है.

अगले 15 से 20 दिन में पार्टी अपने प्रत्याशी घोषित कर सकती है. वहीं राष्ट्रीय परिषद की बैठक में शीर्ष नेताओं का मंत्र लेकर उत्तराखंड के 250 प्रतिनिधि विकसित भारत के लिए मोदी फिर से, का नारा बुलंद करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रेरित करेंगे. अगले 100 दिनों में भाजपा के हर नेता, पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता के पास सबसे मुख्य कार्य होगा कि वे केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं के हर लाभार्थी तक पहुंचें . साथ ही फर्स्ट टाइम वोटर यानी नव मतदाता तक अपनी पहुंच बनाएं ताकि उन्हें केंद्र की भाजपा नीत राजग सरकार की उपलब्धियों और भावी संकल्पों के बारे में जागरूक कर सकें.

यह भी पढ़ें -  Blast In Mussoorie: गुब्बारे में भरी जाने वाले हीलियम गैस सिलेंडर का ब्लास्ट, दो सौ फीट दूर जा गिरी युवक की टांग
Back to top button